निकाय चुनाव 2018 : भाजपा के पर्यवेक्षक पहुंचे हरिद्वार

हरिद्वार: निकाय चुनाव की घोषणा होते ही भाजपा के पर्यवेक्षक मंगलवार को हरिद्वार पहुंच गए। भाजपा कार्यालय में उन्होंने हरिद्वार नगर निगम सहित अन्य नगर पालिका और नगर पंचायतों के दावेदारों के नामों पर चर्चा की। मुख्य रूप से कलियर, भगवानपुर और लक्सर नगर निकाय को लेकर माथापच्ची की गई। बता दें कि चुनाव प्रक्रिया बीच में अटक जाने के चलते लक्सर, भगवानपुर और कलियर के दावेदारों को लेकर चर्चा नहीं हो पाई थी।
मंगलवार को भाजपा कार्यालय पहुंचे पर्यवेक्षकों में ज्योति गैरोला प्रदेश उपाध्यक्ष, बलजीत सोनी मीडिया प्रभारी और संजय गुप्ता शामिल रहे। भाजपा के जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान ने बताया कि चुनाव का एलान होते ही भाजपा ने सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं।
हरिद्वार नगर निगम, शिवालिक नगर पालिका आदि के लिए दावेदारों की सूची आ चुकी है। इस पर प्रदेश स्तर पर चर्चा के बाद जल्द ही नामों का एलान कर दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर कलियर, भगवानपुर और लक्सर नगर निकायों को लेकर चर्चा की जा रही है। इन तीनों निकायों के उम्मीदवारों के चयन के लिए प्रक्रिया अधर में लटक गई थी। लिहाजा, इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए ही पर्यवेक्षक आज हरिद्वार पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और सबसे अच्छे उम्मीदवार ही मैदान में उतारे जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *