अब 22 फरवरी को रिलीज होगी ‘टोटल धमाल’, वीएफएक्स का काम पूरा न होने की रही वजह

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों हाई बजट की फिल्में बन रही है जिसमें जबरदस्त वीेएफएक्स का यूज भी किया जा रहा है। इस कारण हमने कुछ दिनों पहले देखा था कि कई फिल्मों की रिलीज डेट को वीएफएक्स का काम पूरा न होने की वजह से आगे बढ़ाया गया। अब अजय देवगन की फिल्म को भी इस कारण आगे बढ़ाया जा रहा है।

अजय देवगन ने खुद इसके बारे में जानकारी ट्विटर पर दी है। अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल जो कि पहले इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी उसकी रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म अगले साल 22 फरवरी को रिलीज होगी। इसके साथ अजय ने अपनी एक और फिल्म को लेकर घोषणा कर दी है कि फिल्म दे दे प्यार दे 26 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। टोटल धमाल एक मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय दे अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और रितेश देखमुख भी होंगे। फिल्म दे दे प्यार दे में अजय देवगन के साथ तबू और रकुल प्रीत की अहम भूमिका होगी।

आपको बता दें कि, अजय देवगन और काजोल को अभी तक बिग स्क्रीन पर साथ नहीं देखा गया है। तो अब यह होने जा रहा है। दोनों एक साथ एक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं और वह फिल्म खुद अजय देवगन के होम प्रोडक्शन में ही बन रही है। फिल्म है ताना जी। अजय अपनी इस बहुचर्चित फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इसे बेस्ट बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। काजोल अजय देवगन की इस फिल्म का हिस्सा बन रही हैं, लेकिन वह फिल्म में सिर्फ कैमियो किरदार में ही नजर आएंगी। काजोल इस फिल्म में कोली वारियर की पत्नी के किरदार में होंगी। चूंकि काजोल मराठी भाषा अच्छी तरह बोल पाती हैं और वह इस भाषा को लेकर सहज हैं, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने का फैसला लिया है। यह अजय देवगन का ही आइडिया रहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें।

अगर बात करें वीएफएक्स वर्क के कारण फिल्मों के रिलीज डेट के आगे बढ़ने की तो इसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर हाई बजट फिल्म 2.0 का भी नाम शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *