स्कूटी लूटना इस युवक को पड़ा भारी

रायवाला, देहरादून : हरिद्वार-दून हाईवे पर रायवाला के पास सड़क हादसे में स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई। युवक की जेब से एम्स ऋषिकेश का आइकार्ड मिला है। पुलिस का कहना है कि आइकार्ड की जांच की जा रही है। साथ ही मृतक की पहचान की कोशिश जा रही है। स्कूटी पर तीन युवक सवार थे। हादसा होने के बाद दो युवक मौके से फरार हो गए। उनकी भी तलाश की जा रही है। बुधवार रात करीब दस बजे एक स्कूटी पर सवार तीन युवक रायवाला से ऋषिकेश की ओर जा रहे थे। शराब ठेके के पास उनकी स्कूटी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ स्कूटी पर सवार दो अन्य युवक वहां से भाग गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की जेब से एम्स ऋषिकेश के छात्र का आइकार्ड बरामद हुआ है। जो किसी कमलदीप (25) निवासी ब्वायज हॉस्टल, एम्स, वीरभद्र रोड, ऋषिकेश व कोर्स एमबीबीएस लिखा है। इस कार्ड में वैधता अवधि एक अप्रैल 2015 से 31 जनवरी 2018 लिखी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बाद रात को ही एक युवक अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश कोतवाली पहुंचा। उसने बताया कि उसकी स्कूटी लूट ली गई है। साथ ही बदमाश उसका पर्स भी ले गए हैं। युवक ने अपनी पहचान कमलदीप के रूप में दी। कहा कि रात करीब साढ़े नौ बजे वह हॉस्टल के बाहर अपने सीनियर्स के पास जा रहा था। तभी बैराज पशुलोक मार्ग पर तीन लोगों ने उसकी स्कूटी और पर्स छीन लिया।

घटना की सूचना उसने उसी वक्त पुलिस कंट्रोल रूम को भी दी। कमलदीप ने दुर्घटना में मृत युवक से मिले आइकार्ड को भी अपना बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रूम से स्कूटी लूट की सूचना मिली थी। छात्र की शिकायत की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि संभवत: जो युवक दुर्घटना में मारा गया है, वह स्कूटी लूट में शामिल था। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *