एसएलआर से रुद्रपुर में तैनात पीएसी कर्मी को लगी गोली

नैनीताल: 46वीं वाहिनी पीएसी के गेट नंबर तीन में संतरी ड्यूटी पर तैनात पीएसी कर्मी को संदिग्ध हालात में एसएलआर से गोली लग गई। गोली पेट में घुसने से कर्मी लहूलुहान होकर गिर गया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल से निजी अस्पताल रेफर किया गया। कर्मचारी की हालत में सुधार है, लेकिन देर सायं तक होश नहीं आया है।पुलिस के मुताबिक नैनीताल जिले के काठगोदाम (हल्द्वानी) निवासी अखिलेश जोशी (34) 46वीं वाहिनी पीएसी की एफ कंपनी में तैनात है। अखिलेश 2009 में भर्ती हुआ था। इन दिनों उसकी ड्यूटी पीएसी परिसर के गेट नंबर तीन में लगी है। रविवार सुबह अखिलेश की संतरी की ड्यूटी थी। जबकि अन्य तीन कर्मी गेट में बने बैरक में आराम कर रहे थे। सुबह सवा नौ बजे अचानक अखिलेश के पास मौजूद एसएलआर से गोली चली, जो उसी के पेट में जा घुसी। फायर की आवाज सुन बैरक में आराम कर रहे कर्मी पहुंच गए। अखिलेश को लहूलुहान हालत में देख उन्होंने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। साथ ही उसे तत्काल जिला अस्पताल ले गए। हालत गंभीर देख वहां से निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर एसएसपी कृष्ण कुमार वीके, 31वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक मुख्तार मोहसिन, एसपी सिटी देवेंद्र, सीओ स्वतंत्र कुमार ङ्क्षसह भी पहुंचे और जानकारी ली।
एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि सुबह 46वीं वाहिनी पीएसी में हादसा हुआ। पीएसी कर्मी के पेट में गोली लगकर आर-पार हुई है। आपरेशन के बाद उसके स्वास्थ्य में सुधार है। गोली कैसे चली, इसकी जांच वाहिनी अपने स्तर से करेगी।
31वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक मुख्तार मोहसिन का कहना है कि गेट नंबर तीन में संतरी ड्यूटी के दौरान पीएसी कर्मी को गोली लग गई थी। अब हालत में सुधार है। गोली लापरवाही से लगी या फिर हादसा है, सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *