महिला पहलवान ने राखी सावंत को उठाकर पटका

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में है। मीटू मूवमेंट में अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर तनुश्री दत्ता के दुर्व्यवहार के आरोपों के बाद राखी सावंत लगातार तनुश्री पर आरोपों की झड़ी लगा रही हैं। पिछले दिनों ही राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तनुश्री दत्ता पर खुद के साथ रेप का आरोप लगाया था। इस बीच राखी सावंत को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल रेसलिंग की बिग फाइट में राखी सावंत एक महिला पहलवान को चुनौती दे बैठीं, जिसके बाद उस महिला पहलवान ने राखी सावंत को उठाकर पटक दिया। इससे राखी सावंत की कमर में चोट आ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला पहलवान की चुनौती पर रिंग में पहुंचीं राखी

मामला हरियाणा के पंचकुला का है, जहां सेक्टर 3 में बने ताऊ देवी लाल स्टेडिम में रेसलिंग की बिग फाइट चल रही थी। इस फाइट का आयोजन कॉन्टिनेंटल रेसलिंग इंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई) ने किया था। रविवार को महिला पहलवानों के बीच मुकाबला होना था। राखी सावंत भी इस कार्यक्रम में पहुंची थीं। मुकाबलों के दौरान ही विदेशी महिला रेसलर रैवल ने चुनौती देते हुए कहा कि क्या किसा भारतीय महिला में इतनी हिम्मत है कि वो आकर उनसे मुकाबला करे, जब किसी महिला ने चुनौती स्वीकार नहीं की तो वहां मौजूद राखी सावंत रिंग में पहुंच गईं।

गिरने के बाद चिल्लाने लगीं राखीं, अस्पताल ले जाया गया

रिंग में पहुंचकर राखी सावंत ने डांस करते हुए विदेशी महिला पहलवान को चुनौती देते हुए कहा क्या उसके अंदर इतनी हिम्मत है कि वो राखी के जैसा डांस कर सके। राखी सावंत रिंग के अंदर ही डांस कर रही थीं और विदेशी रेसलर रैवल को अंगूठा दिखाकर चिढ़ा रही थीं। राखी को देखकर वहां मौजूद दर्शक भी हूटिंग करने लगे। इसके बाद रेसलर रैवल भड़क गईं और उन्होंने राखी सावंत को उठाकर नीचे पटक दिया। जमीन पर गिरने से राखी की कमर में चोट आ गई और वो दर्द से चिल्लाने लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *