फिल्म बाटला हाउस में अरेबिक वर्जन में कहर ढाएगी नोरा फतेही

मुंबई। मोरक्को और कनाडा की मॉडल डांसर नोरा फतेही इन दिनों ख़ूब चर्चा में हैं। उनके आइटम सांग्स हिट रहे हैं जिसमें सत्यमेव जयते का उनका दिलबर दिलबर काफ़ी हिट रहा है और अब इसके अरेबिक वर्शन में भी वो कहर ढा रही हैं।

जॉन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते में उन्होंने सुष्मिता सेन के हिट गाने ‘दिलबर दिलबर…’ को फिर से अपने अंदाज़ में पेश किया था जिसकी ख़ूब चर्चा थी। उनके इसी गाने को अरेबिक वर्जन में शूट किया गया है जिसकी तस्वीरें आई हैं। फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण के बाद जॉन अब्राहम फिर एक बार रियलिस्टिक कहानी पर बन रही फिल्म बाटला हाउस बना रहे हैं जिसमें नोरा फतेही भी नज़र आएंगी। फिल्म के निर्माता- निर्देशक निखिल आडवाणी ने बताया कि पिछली फिल्म के दौरान ही मुझे पता चल गया था कि नोरा सिर्फ आइटम सॉंग ही नहीं करतीं बल्कि उन्हें सिनेमा की बारीकियों का भी ज्ञान है।

कुछ समय पहले नोरा का आइटम सॉंग ‘ कमरिया’ बहुत हिट रहा था। ये गाना राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्त्री में था जिसमें वो और राजकुमार राव गाने में झूमते कमर लचकाते नज़र आये। नोरा सलमान खान की फिल्म भारत में भी दिखाई देंगी।

नोरा का फिल्म में स्पेशल किरदार होगा. यह आयटम नंबर नहीं हैं. उनका रोल फिल्म की कहानी के लिए अहम होगा और उन्हें हम सलमान और सुनील ग्रोवर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखेंगे. उनका हिस्सा फिल्म में 80 के दशक के बीच के सीन में दिखा जायेगा. वो सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस में भी शामिल हो चुकी हैं l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *