पुलिस ने किया चार नाबालिगों के साथ चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार

काशीपुर। थाना आइटीआइ पुलिस ने चार नाबालिगों के साथ चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। दरअसल, ये नाबालिग फैक्ट्री से सामान चोरी कर इस कबाड़ी को बेचते थे। फिलहाल, पुलिस ने कबाड़ी को बेचा गया करीब 60 किलोग्राम तांबा बरामद कर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, दो दिन पहले महुआखेड़ागंज स्थित बीटा फैक्ट्री के मैनेजर ने पुलिस को फैक्ट्री से तांबा चोरी होने की तहरीर दी थी। मंगलवार रात पुलिस ने चोरों की तलाश के लिए फैक्ट्री के आसपास फील्डिंग लगाई। इस दौरान एक नाबालिग चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसने चोरी करने में अन्य तीन साथियों के शामिल होने की बात कबूल की। जिसके बाद पुलिस ने अन्य तीन नाबालिग चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में आरोपितों ने स्वयं को महुआखेड़ागंज निवासी होना बताया। उन्होंने कहा कि वह करीब एक माह से फैक्ट्री में चोरी कर रहे थे। चोरी का माल महुआखेड़ागंज निवासी कबाड़ी रफीक पुत्र नन्हे को बेचते थे। अभीतक उन्होंने कबाड़ी को करीब 60 किलोग्राम तांबा बेचा था। चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने कबाड़ी को गिरफ्तार कर तांबा बरामद कर लिया। पुलिस ने पांचों के खिलाफ चोरी के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *