दून पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, उमड़ी भीड़

-स्केचर्स स्टोर के उद्घाटन पर दून पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा

देहरादून। आज देहरादून के राजपुर रोड पर स्केचर्स स्टोर में बॉलीवुड अभिनेत्री, सान्या मल्होत्रा खरीदारी करते देखी गईं। स्केरचर्स अमेरिकी परफॉरमेंस और लाइफ स्टॉईल फुटवियर ब्रांड है, जिसे भारत में 2012 में लॉन्च किया गया था।
स्केचर्स में सभी आयु वर्गों के लोगों के लिए कैजुअल और आरामदायक जूतों की बड़ी रेंज उपलब्ध है। कलेक्श्न की विस्तृत रेंज की सराहना करते हुए, सान्या मल्होत्रा ने कहा कि ‘‘मुझे डांसिंग पसंद है और इसके लिए मैं हर वक्त तैयार रहती हूं, और इसी वजह से मैं हल्के वजन वाले जूते पसंद करती हूं जो स्टाईल पर असर डाले बिना मेरे पैरों को अच्छी तरह से आराम देते हैं। स्केेचर्स अपने प्रॉडक्ट्स में ट्रेंड और फंक्शन को साथ लेकर चलते हैं, जिसमें सभी लोगों के लिए कई तरह के जीवंत रंग और पैटर्न मौजूद हैं। यह ब्रांड मेरी पर्सनैलिटी के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है और बिना किसी अतिरिक्त प्रयास के मेरे परिधान में ग्लैमर लाता है। जो लुक मैं अपने लिए चाहती हूं, उसके लिए यह ब्रांड पूरी तरह से सही है।’’
स्केचर्स, लाइफस्टाईल और परफॉरमेंस वाले जूतों की विस्तृत रेंज रखने वाला ब्रांड है, जिसने हाल ही में भारत में अपना 200वां स्टोर खोला है। एक ब्रांड के रूप में, स्केचर्स हमेशा इनोवेशन, स्टाईल और टेक्नोेलॉजी प्रस्तुत करता है और लोगों को सबसे आधुनिक और तकनीकी रूप से उन्नत जूते उपलब्ध कराता है। स्पोर्ट्स और सोशल आउटिंग्स के लिए आदर्श जूतों के अलावा, स्केचर्स में परफॉरमेंस परिधानों की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *