मोदी के पिता को कोई नहीं जानता : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेताओं का बड़बोलापन पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन गया है। कांग्रेस सांसद राज बब्बर और सीपी जोशी के बाद एक और कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला किया है। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 से पहले कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार ने पीएम मोदी के पिता के बारे में विवादित टिप्पणी की है।  उन्होंने पार्टी की एक मीटिंग के दौरान सिवाना में कहा, ‘जिस प्रधानमंत्री मोदी के पिता का नाम कोई नहीं जानता है, वो मोदी राहुल गांधी से हिसाब मांगते हैं, जबकि एक राहुल गांधी हैं जिसकी पीढ़ियों के बारे में सबको मालूम है।’
वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने झूठ बोलने के सिवाए क्या किया? नरेंद्र मोदी एक नंबर का झूठा पीएम है, पूरी दुनिया ने ऐसा पीएम कभी नहीं देखा। पूर्व केंद्रीय मंत्री विलासराव मुत्तेवार के भाषण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चला है।
उल्लेखनीय है कि हाल ही में मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राज बब्बर ने भी पीएम मोदी पर निजी टिप्पणी की थी। राज बब्बर ने डॉलर के मुकाबले रुपये के मूल्य में गिरावट की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वयोवृद्ध माता की उम्र से तुलना की थी।
वहीं सीपी जोशी ने गुरुवार को एक सभा के दौरान कहा था, ‘वो कहते हैं कि एक कांग्रेसी हिंदू नहीं हो सकता। उन्हें ऐसे प्रमाण पत्र जारी करने का अधिकार किसने दिया? क्या उन्होंने कोई विश्वविद्यालय खोला है?’ उन्होंने आगे कहा था, “उमा भारती एक लोधी हैं और वो हिंदू धर्म की बात करती हैं। मोदी जी हिंदू धर्म की बात करते हैं। सिर्फ ब्राह्मण ही हैं जो इसके बारे में बात नहीं करते। देश को भ्रमित किया जा रहा है। धर्म और शासन दो अलग-अलग चीजें हैं। हर किसी को अपने धर्म के पालन का अधिकार है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *