फिल्म ज़ीरो का नया गाना हुआ रिलीज़, सलमान और शाहरुख़ की जुगलबंदी ने जमाया रंग

मुंबई। लीजिए इंतजार खत्म हो गया. सलमान खान और शाहरुख़ खान की जुगलबंदी के साथ ऐसी इशकबाजी आपने पहले नहीं देखी होगी. आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो का नया गाना दर्शकों के सामने आ चुका है और इस गाने में सलमान और शाहरुख़ ने रंग जमा दिया है.

गाने में जहां शाहरुख़ खान उर्फ बउआ सिंह इस बात से पागल हो गये हैं कि उन्हें कटरीना कैफ उर्फ बबीता सिंह ने किस कर लिया है. वही सलमान खान भी बबीता सिंह की तारीफों के पुल बांधते नजर आने लगते हैं. फिल्म ज़ीरो के इस इशकबाजी सॉन्ग की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी. अब वीडियो भी सामने आ चुका है. जहां शाहरुख़ कहते हैं कि वह हमारे लिए जरूरी है तो सलमान कहते हैं कि वह हमारे बिना अधूरी हैं. खुद कटरीना का दिल भी यह गाना देखकर खुश हो जायेगा, आखिर दो खान्स के बीच प्यार वाली इश्कबाजी उनके लिए ही तो हो रही है.

लंबे समय के बाद किसी गाने में सलमान और शाहरुख़ की यह जुगलबंदी नजर आ रही है. खास बात यह है कि गाने में गणेश आचार्य और रेमो डिसूजा भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान और शाहरुख़ के इस गाने को आवाज सुखविंदर सिंह ने दी है गीत लिखे हैं इरशाद कामिल ने. बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में हैं। यह दूसरी बार होगा जब यह तीनों एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इससे पहले लेजेंड्री डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में यह तीनों नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *