चोरी की कार और तीन बाइक के साथ चार शातिर चोर गिरफ्तार

रुड़की। पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से चार शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी की कार और तीन बाइक बरामद की। साथ ही चोरी के मामले खोलने का दावा किया।

कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस ने कार चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कार बरामद की है। यह कार चार दिसंबर को नदीम अहमद निवासी रामपुर की बेलडा गांव के पास से चोरी हुई थी।

पुलिस ने दिल्ली बाईपास के पास कार को घेराबंदी कर रोक लिया। पुलिस ने आजम, सलमान, तस्लीम निवासी कलियर को गिरफ्तार कर लिया। उनका साथी प्रवेश निवासी कलियर मौके से फरार हो गया।

तीन बाइक बरामद

इमलीखेड़ा पुलिस ने चेकिंग के दौरान बेडपुर चौक से एक बाइक चोर को पकड़ा। पुलिस ने इसकी निशानदेही पर चोरी की तीन मोटरसाइकिलें बरामद की। झबरेडा थाने के

कार्यवाहक थाना प्रभारी कुंवर राम आर्य ने बताया बताया कि पकड़े गए विकास निवासी नाजरपुरा थाना सदर बाजार सहारनपुर ने अपने साथी रजत त्यागी निवासी बलियाखेड़ी थाना गागलहेड़ी सहारनपुर के साथ मंगलोर, झबरेड़ा, गागलेहड़ी से लूट व मोटर साइकल चोरी करना काबुल किया है।

15 दिन पूर्व गागालेहड़ी पुलिस ने रजत को गिरफ्तार किया था। रजत पर चोरी, लूट, गैंगस्टर आदि मुकदमे यूपी में दर्ज हैं। पुलिस ने विकास की निशानदेही पर रजत और विकास के घर से तीन मोटर साइकलें बरामद की है। विकास पर भी लूट, चोरी, के मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *