प्रॉपर्टी डीलर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के गहने और कीमती सामान किया साफ

देहरादून। कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र के त्रिवेणी विहार में एक प्रॉपर्टी डीलर के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों के गहने और अन्य कीमती सामान साफ कर दिया। घटना के वक्त प्रॉपर्टी डीलर परिवार समेत अपने ससुराल गए थे। बुधवार देर रात घर लौटे तो चोरी का पता चला। तहरीर के बाद आइएसबीटी चौकी पुलिस नेअज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली पटेलनगर के आइएसबीटी चौकी क्षेत्र स्थित त्रिवेणी विहार में प्रॉपर्टी डीलर मनोज बर्मन का घर है। मंगलवार को वह घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ रुड़की स्थित अपने ससुराल चले गए। बुधवार देर रात लौटे तो घर के कमरे का ताला टूटा मिला।

कमरे के अंदर जाकर देखा तो लॉकर भी टूटा था और सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। पीड़ित के मुताबिक, चोर लॉकर में रखे उनकी पत्नी का मंगलसूत्र, गले का हार, कुंडल आदि गहने और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। उधर, पीड़ित की सूचना पर आइएसबीटी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घर का मुआयना किया। इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर चोरों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *