देहरादून के रायवाला क्षेत्र में पुलिस ने बरामद किए अलग-अलग जगहों से तीन शव

देहरादून। शनिवार को देहरादून के रायवाला क्षेत्र में पुलिस ने अलग-अलग जगहों से तीन शव बरामद किए। शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बीती देर शाम पुलिस को राजाजी टाइगर रिजर्व क्षेत्र में सौंग नदी के किनारे एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं, छिद्दरवाला के पास सौंग नदी के एक टापू से भी एक युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष है। जिसकी पहचान नही हो पायी है।

इससे पहले सुबह के वक्त हरिद्वार-दून हाईवे पर सत्यनारायण मंदिर के निकट से भी पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। रायवाला के थानाध्यक्ष  अमरजीत सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह हाईवे के किनारे सत्यनारायण मंदिर के समीप एक व्यक्ति मृत हालत में मिला।

तलाशी लेने पर उसकी जेब से ऐसा कुछ नहीं मिला कि जिससे मृतक की पहचान हो सके। आसपास लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि शुक्रवार की शाम को यह व्यक्ति आसपास घूमते देखा गया था। निकटवर्ती ऋषिकेश, मुनिकीरेती व रानी पोखरी थाने को भी शवों के संबंध में सूचित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *