होटल में इस हाल में मिले नौ जोड़े

अमृतसर। शिवाला मंदिर स्थित रेलवे फाटक के पास कपूर होटल में अचानक पुलिस पहुंची तो वहां का दृश्य देखकर दंग रह गई। होटल में अलग-अलग कमरों में नौ जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में थे। पुलिस ने सभी जोड़ों को हिरासत में लेते हुए होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। रामबाग थाने में होटल मालिक पर देह व्यापार का केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त होटल में पिछले कई सालों से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। फिलहाल पुलिस सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

जिला पुलिस की नारकोटिक्स शाखा में तैनात इंस्पेक्टर मंगल सिंह को सूचना मिली थी कि शिवाला फाटक के पास कपूर होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। रविवार से पुलिस ने होटल के आसपास मुखबिर छोड़ रखा था। वीरवार की शाम होटल के ज्यादातर कमरों में लड़के और लड़कियां होने की सूचना मिली।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल के विभिन्न कमरों से नौ जोड़ों (18 लड़के-लड़कियां) को आपत्तिजनक हालत में हिरासत में ले लिया। इस बीच होटल मालिक राघव कपूर ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान बटाला रोड के कश्मीर एवेन्यू निवासी राघव कपूर (मालिक), विजय टैक्सटाइल फैक्टरी के पास रहने वाला मंजीत कुमार, नंगली भट्ठा स्थित प्रीत नगर निवासी साजन सिंह, सदर बाजार कैंट निवासी जवाहर सहोता, हरिया गांव निवासी हरजिंदर सिंह, वेरका स्थित दीन दयाल कॉलोनी निवासी दीपक सिंह, गग्गोमाहल गांव निवासी सुखपाल सिंह, नंगली गांव स्थित बृंदावन कॉलोनी निवासी दीप सिंह, कोट खालसा हरपाल सिंह और कटरा दुलो निवासी शुभम के रूप में बताई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *