अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता शशि थरूर को देखने पहुंची रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

तिरुवनंतपुरम। लोकसभा चुनाव के सियासी पारे के बीच जहां हर दल एक दूसरे पर अरोपों की बौछार कर रहा है, ऐसी बयानबाजी हो रही है कि चुनाव आयोग को कार्रवाई तक करनी पड़ रही है। लेकिन इन सब के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आपको थोड़ा सुकून जरूर मिलेगा। केरल के तिरुवंतपुरम के अस्पताल में भर्ती कांग्रेस नेता शशि थरूर को देखने के लिए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची। अस्पताल पहुंचकर निर्मला सीतारमण ने शशि थरूर का हाल जाना। शशि थरूर ने खुद फोटो शेयर करते हुए तारीफ की है।

बता दें कि सोमवार को कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर गंभीर रुप से घायल हो गए थे। चुनाव प्रचार के चलते सोमवार को तिरुवनंतपुरम के एक मंदिर में थरूर पूजा अर्चना के लिए पहुंचे हुए थे। पूजा के दौरान ही थरूर के सिर पर गंभीर चोटें आई है। इलाज के दौरान थरुर के सिर पर 6 टांके लगाए गए हैं।

सिर में चोट आते ही थरूर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने शशि थरूर को खतरे से बाहर बताया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता शशि थरुर थंपनूर में गांधारी अम्म कोविल मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे हुए थे। मंदिर की परंपरा के अनुसार पूजा कर रहे व्यक्ति को तराजू में बैठाया जाता है। तराजू के एक तरफ प्रसाद व चढ़ावा रखा गया था, तो दूसरी तरफ शशि थरूर को बैठाया गया था। थरूर के तराजू में बैठते ही तराजू की डोर टूट गई और वो जमीन में गिर गए। जमीन में नीचे गिरते ही उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इलाज के दौरान सिर पर 6 टांके लगाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *