चार साल की बच्ची से घर में युवक ने की छेड़छाड़ तो हुआ बवाल

रुड़की: घर में बिजली की फिटिंग करने गए एक युवक ने चार साल की मासूम से छेड़छाड़ कर दी। बच्ची के रोने पर आरोपी घर से फरार हो गया। बच्ची ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। बच्ची से छेड़छाड़ करने से नाराज लोग आरोपी की दुकान पर पहुंचे तो वह नहीं मिला। इससे नाराज लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ कर दी और उसकी बाइक पर पेट्रोल छिड़कर आग के हवाले कर दिया। बवाल की सूचना मिलते ही भारी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को किसी तरह शांत कराया। तनाव की स्थित को देखते ही मौके पर पुलिस तैनात की गई। पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन वह परिवार समेत घर से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश को दबिश दे रही है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मोहल्ला निवासी कारोबारी के घर पर बिजली फिटिंग का काम चल रहा है। बिजली की फिटिंग का काम माधोपुर निवासी एक युवक कर रहा है। उसकी ईमली रोड पर अपनी दुकान है। शनिवार की सुबह वह कारोबारी के घर पर बिजली की फिटिंग करने गया था। इस बीच घर में कारोबारी की पत्नी और चार साल की बच्ची भी मौजूद थी। कारोबारी और पत्नी अपने घर के कामकाज में लगे थे, जबकि बच्ची घर में ही खेल रही थी। आरोप है कि इस बीच आरोपी युवक ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर दी। युवक की हरकतों से बच्ची जोर से चिल्लाकर रोने लगी। बच्ची के चिल्लाने पर आरोपी घर से फरार हो गया। कारोबारी और उनकी पत्नी ने बेटी से जानकारी ली तो उसने आरोपी की हरकत बताई। गुस्साए कारोबारी ने घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। बच्ची से छेड़छाड़ की घटना से गुस्साए लोग एकत्र होकर उसकी दुकान पर पहुंचे। लेकिन आरोपी दुकान पर नहीं मिला। गुस्साए लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ करते हुए दुकान के बाहर खड़ी उसकी बाइक पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही एसएसआई प्रशांत बहुगुणा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को शांत किया। तनाव की स्थिति को देखते ही मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस ने मोधापुर में दबिश दी। लेकिन आरोपी अपने परिवार संग फरार हो गया। सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि युवक की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। बच्ची के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *