बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार को कुचला, मौत

देहरादून । विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत घर से डाकपत्थर जा रहे स्कूटी सवार रिटायर्ड वनकर्मी की दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर अंबाड़ी तिराहे के पास बाड़वाला की ओर से आ रहे बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस आरोपित ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

तहसील त्यूणी क्षेत्र के डिरनाड़ गांव निवासी रिटायर्ड वनकर्मी मातबर सिंह (63) पुत्र कमालू का परिवार विकासनगर के अंबाड़ी में रहता है। गत शाम मातबर सिंह स्कूटी से डाकपत्थर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर अंबाड़ी तिराहे के पास कालसी-बाड़वाला की ओर से आ रहे बेकाबू ट्रक चालक ने स्कूटी सवार कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना से हाईवे पर बड़ी संख्या में पहुंचे आसपास के लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस का दी। डाकपत्थर पुलिस चौकी से दारोगा रतन बिष्ट मयफोर्स मौके पर पहुंचे और लोगों से घटना की जानकारी ली। पुलिस टीम ने सड़क पर लहूलुहाल अवस्था में पड़े रिटायर्ड वनकर्मी के शव को कब्जे में लेकर उसे सीएचसी विकासनगर की मोर्चरी में रखवाया है। कोतवाल महेश जोशी के अनुसार पुलिस आरोपित ट्रक चालक की तलाश में जुटी है। घटना से विकासनगर के अंबाड़ी और पैतृक गांव डिरनाड़ में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *