सभी विसिटर्स में से एक ड्रा निकाल एक को मंजू श्रीवत्स ने दी अपनी पेंटिंग गिफ्ट

देहरादून। राजपुर रोड स्तिथ एक क्लब में चल रही तीन दिवसीय आर्ट एक्सहिबिशन “फ्लावर्स” का रविवार को समापन हो गया। तीन दिनों में कई स्कूल, संस्थान व कला प्रेमियों ने यहां मंजू श्रीवत्स की पेंटिंग्स की सराहना की।
बताते चलें कि मंजू श्रीवत्स सिर्फ फूलों के चित्र वाटर कलर पेंट करती हैं। इस तीन दिवसीय आर्ट एक्सहिबिशन में उनकी लगभग 95 पेंटिंग्स प्रदर्शित की गई। मंजू बताती हैं कि उनकी सभी पेंटिंग्स ओरिजनल फूलों पर बनी है। उनके लिए पेंटिंग एक तरह की साधना है और वो उनको उसी भाव से पेंट करती है। कभी कभी एक पेंटिंग बनाने में एक एक माह लग जाता है। पेंटिंग कब उनके शौक से उनका पैशन बन गया उनको भी पता नहीं चला। आज वे 2014 से अब तक कई आर्ट एक्सहिबिशन भारत व अब्रॉड कर चुकी है उनकी अगली एक्सहिबिशन पेरिस में होने जा रही है। मंजू ने कहा कि उनको तीन दिनों में बहुत ही बढ़िया रिस्पांस लोगों का मिला है और उनको देख के बहुत खुशी हुई कि देहरादून में आर्ट लवर्स तो है ही साथ ही आर्टिस्ट भी बहुत है और वे भी कुछ नया सीखने की चाह रखते है।
समापन के दौरान तीन दिनों में यहाँ आये लोगों के नाम और नम्बरों की पर्चियों में से एक ड्रा भी निकाला गया और एक व्यक्ति को मंजू श्रीवत्स ने अपनी पेंटिंग् उपहार स्वरूप दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *