मथुरा में बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के जमुनापार क्षेत्र में बदमाशों ने बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना ने शुक्रवार को यहां बताया कि जमुनापार क्षेत्र में बदमाशों ने गुरूवार रात में चन्द्राबलि कोल्ड स्टोरेज के पास बिजली विभाग में तैनान एक जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार(35) की हत्या कर दी। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद कुछ सुराग मिल पायेगा।

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मृतक की मोटरसाइकिल स्टैंड पर खड़ी मिली। उसका लैपटाप और पर्स भी मौके पर मिला है उससे इस हत्या के पीछे लूट की घटना होने की संभावना नही है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार जूनियर इंजीनियर की हत्या गुरूवार की रात लगभग सवा नौ बजे उक्त स्थल पर गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई जब वे ड्यूटी के दौरान पानी गांव बिजली घर की ओर से लक्ष्मीनगर की ओर आ रहे थे।

इस घटना से बिजली विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों में रोष है। कर्मचारियोें ने एक जलूस निकाला गया तथा पीडब्ल्यूडी इन्सपेक्शन हाउस पर जबर्दस्त नारेबाजी की।

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के जोनल सचिव अंशुल शर्मा ने इस घटना की कड़ी निन्दा करते हुए बताया कि जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार पांच माह पहले ही आगरा से मथुरा स्थानान्तरित होकर आए थे। हाल ही में बिजली चोरी की चेकिंग के दौरान उनका एक गांव में विवाद भी हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *