50 लोगों को केजरीवाल ने दिया विशेष न्यौता

नई दिल्ली। रामलीला मैदान में रविवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह को आप बड़े स्तर पर आयोजित करने जा रही है। इसकी विशेषता रहेगी, अरविंद केजरीवाल के साथ मंच पर बैठने वाले विशेष आमंत्रित मेहमान। पार्टी की ओर से सफाई कर्मचारी, मेट्रो के चालक, किसान सहित 50 लोगों को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है जिन्होंने दिल्ली के निर्माण में भूमिका निभाई है।  ये लोग मंच पर मौजूद रहेंगे। केजरीवाल के साथ मंच पर कुल 70 लोग रहेंगे। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि कुल एक लाख लोग इस शपथ ग्रहण समारोह में जुटेंगे।

आप नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेसवार्ता में कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन समेत तमाम क्षेत्रों से जुड़े लोगों को न्योता दिया गया है। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में वही लोग शामिल होंगे जिन्होंने पिछले पांच वर्षों में दिल्ली को बनाने का काम किया है और आगे भी अपना योगदान देंगे। पार्टी को उम्मीद है कि पिछली बार की तरह इस बार भी पूरा रामलीला मैदान भर जाएगा। करीब एक लाख लोगों के पहुंचने का दावा पार्टी कर रही है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल रविवार सुबह रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ पूरी कैबिनेट शपथ लेगी। केजरीवाल ने यह तय किया है कि शपथ ग्रहण में दिल्ली के लोग ही विशेष मेहमान होंगे, जिन्होंने पांच साल दिल्ली को आगे बढ़ाया है। इस कार्यक्रम में पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन, पार्टी की ट्रेड विंग के संयोजक बृजेश गोयल सहित विंग के कई पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। फैक्टरियों के मालिकभी होंगे शामिल कार्यक्रम में खारी बावली, नया बाजार, कश्मीरी गेट, चांदनी चौक, सदर बाजार और पहाड़गंज सहित कई बाजारों के व्यापारी और बवाना, उद्योग नगर, नरेला स्थित फैक्टरियों के मालिक भी रहेंगे। सरकार के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी के पदाधिकारी व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हुए उनसे सुझाव लेंगे और दिल्ली सरकार के आगामी कार्यक्रम के बारे में बताया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *