रवि मिश्रा बने स्मूल मिर्ची कवर स्टार सीज़न 2 के विजेता

• ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 फाइनलिस्टों के बीच मुकाबला हुआ जो थे- अजय जगताप शिर्डी  से, साक्षी शर्मा  गुड़गांव से, सुराजित घोष बैंगलोर से, रवि मिश्रा और अनस वहाब मुंबई से 
मुंबई : बॉलीवुड संगीत उद्योग को एक नई गायन प्रतिभा मिली है और इसका श्रेय जाता है स्मूल मिर्ची कवर स्टार सीज़न 2 को। स्मूल मिर्ची कवर स्टार भारत के सबसे बड़े डिजिटल सिंगिंग टैलेंट हंट में से एक है जिसे रेडियो मिर्ची ने शुरु किया और स्मूल ऐप सहयोगी है। इस आयोजन के दूसरे सीज़न में रवि मिश्रा को विजेता घोषित किया गया है।
इस सीज़न में भारत के विभिन्न भागों से 18,000 से अधिक प्रविष्टियां प्राप्त हुईं। महानगरों से लेकर जिलों तक बहुत बड़ी तादाद में इस सीज़न में प्रतियोगियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। जो चीज स्मूल मिर्ची कवर को विषिष्ट बनाती है वह है इसमें हिस्सा लेने की आसानी और संतुष्टि। रेडियो मिर्ची ने स्मूल ऐप के साथ सहभागिता की जिसके जरिए प्रतियोगी किसी भी वक्त, कहीं से भी इस प्रतियोगिता का हिस्सा बन सकते हैं। उन्हें बस इतना करना है कि स्मूल ऐप डाउनलोड करें, प्रतिस्पर्धा के लिए बनाए गए हैंडल पर क्लिक करें, उपलब्ध गीतों की सूची ने गीत गा कर रिकॉर्ड करें और बस हो गया। स्मूल ऐप ने सहभागिता को बहुत ही आसान बना दिया है, इसके यूजर्स की बड़ी तादाद और स्मूल मिर्ची कवर स्टार एवं रेडियो मिर्ची के प्रषंसकों की वजह से प्रतिभागियों की संख्या में बहुत वृद्धि हुई है।
स्मूल के बारे में:
स्मूल संगीत का अग्रणी सोशल  नेटवर्क है, जो लाखों-करोड़ों संगीत प्रेमियों के जरिए दुनिया को कनेक्ट करता है। स्मूल का फ्लैगशिप  ऐप लोगों को सुविधा देता है कि वे गाएं और अपने दोस्तों व दुनिया के बड़े कलाकारों के साथ संगीत रचना करें। इस तरह यह ऐप संगीत को उसकी जड़ों तक वापस लौटाता है जो है रचना एवं सहभागिता। स्मूल आईओएस और ऐंड्रॉइड पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *