लैंडमार्क ग्रुप के साथ किया गठबंधन

~ तीन कार्ड्स – लाइफस्टाइल होम सेंटर एसबीआई कार्ड, मैक्स एसबीआई कार्ड और स्पार एसबीआई कार्ड

लॉन्‍च किये गये ~

~ इन कार्ड्स को फैशन, होम फर्निशिंग और ग्रोसरी सहित सभी वर्गों में पूरे परिवार की खरीद पर

बचत प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है ~

देहरादून।: एसबीआई कार्ड ने भारत में सबसे बड़े रिटेल और हॉस्पिटैलिटी कंपनी समूहों में से एक, लैंडमार्क ग्रुप के साथ गठबंधन किया है। इस साझेदारी के अंतर्गत, रिटेल को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड्स के अनूठे सेट को लॉन्‍च किया गया है। ग्राहकों के लिए पेश किये गये यह तीन नए कार्ड्स हैं – लाइफस्टाइल होम सेंटर एसबीआई कार्ड, मैक्स एसबीआई कार्ड और स्पार एसबीआई कार्ड। इन तीनों कार्ड्स को लैंडमार्क ग्रुप के चार ब्रांडों- लाइफस्‍टाइल, होम सेंटर, मैक्‍स और स्‍पार के साथ साझेदारी में पेश किया गया है।  यह कार्ड पूरे परिवार के लिए एक संपूर्ण भुगतान समाधान के तौर पर डिजाइन किये गये हैं और इनके द्वारा कार्डधारकों को विभिन्‍न श्रेणियों में एक बेहतरीन खरीदारी अनुभव मुहैया कराया जाता है। इन श्रेणियों में फैशन प्रीमियम और अफोर्डेबल, फर्नीचर सहित गृह सज्जा तथा किराना (ग्रॉसरी) सम्मिलित हैं। इन सभी कार्डों का अन्तर्निहित मूल्य प्रस्ताव एक समान है। इनमें से किसी भी कार्ड के कार्डधारक सभी सहभागी लैंडमार्क ब्रांड में एक समान लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इस तरह उन्हें एक ही कार्ड के माध्यम से अनेक श्रेणियों में बचत के साथ-साथ अनेक दुसरे लाभ भी मिल सकते हैं। ये नए को-ब्रांडेड कार्ड तीन वैरिएंट्स – बेस, सेलेक्ट और प्राइम में उपलब्‍ध हैं और वैल्यू-फॉर-मनी से लेकर प्रीमियम और सुपर प्रीमियम तक के उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करते हैं। इस अवसर पर एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ, श्री हरदयाल प्रसाद ने कहा कि, “हमें लाइफस्टाइल होम सेंटर एसबीआई कार्ड, मैक्स एसबीआई कार्ड और स्पार एसबीआई कार्ड पेश करने के लिए लैंडमार्क ग्रुप के साथ साझेदारी कर काफी खुशी हो रही है। इस गठबंधन के माध्यम से, हम अपने कार्डधारकों को एक ही कार्ड पर फैशन, फर्नीचर सहित घरेलू साजो-सामान और ग्रॉसरी जैसे सभी प्रमुख स्‍पेंड कैटेगरी में उल्लेखनीय बचत का प्रस्ताव मुहैया करेंगे। इन नए कार्डों के द्वारा इन वर्गों में उपभोक्ताओं को खरीदारी संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए एक वन-स्टॉप पेमेंट सॉल्‍यूशन प्राप्त होता है। इस पेशकश से हमारे रिटेल को-ब्रांड क्रेडिट कार्ड पोर्टफोलियो में मजबूती आयेगी जिसे हमने उपभोक्ताओं की विविध ज़रूरतें पूरी करने के लिए तैयार किया है।” लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री वसंत कुमार ने कहा कि, “देश में एक अग्रणी खुदरा सेवा कंपनी होने के नाते, हम अपने सभी ग्राहकों को हमेशा आनंदपूर्ण और रिवार्डिंग शॉपिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने का प्रयास करते हैं। एसबीआई कार्ड के साथ को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड उस वादे को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है। त्वरित रिवॉर्ड पॉइंट्स और खर्च आधारित लाभों के कारण इन कार्डों से उपभोक्ताओं को विभिन्‍न लैंडमार्क ब्रांड्स पे खरीदारी पर फायदा होगा। दोनों कंपनियों के सर्वश्रेष्ठ प्रस्ताव वाले इस को-ब्रांडेड एसबीआई क्रेडिट कार्ड प्रोग्राम में ग्राहकों के लिए एसबीआई कार्ड की बेस्‍ट-इन-क्‍लास सेवा, लाभ तथा सुरक्षा के साथ ही लैंडमार्क ग्रुप के खरीदारी अनुभव, सुविधा और वैल्यू का संयोजन किया गया है।” मैक्स फैशन के कार्यकारी निदेशक एवं सीईओ, श्री शीतल मेहता ने कहा कि, “एक प्रमुख फैशन ब्रांड के नाते हम खरीदारी पर रिवॉर्ड देने वाले को-ब्रांडेड कार्ड के माध्यम से अपने ग्राहकों को और अधिक वैल्यू प्रदान करना चाहते हैं। इन को-ब्रांडेड कार्ड से हमारे ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ प्राप्त होगा और इससे ना सिर्फ उनके साथ रिश्‍ता मजबूत करने का मौका मिलेगा, बल्कि उन्‍हें हमारे स्‍टोर्स में खरीदारी करने का एक और बहाना भी मिलेगा। एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी करना मैक्स के लिए सचमुच उत्‍साहपूर्ण अनुभव है।” प्राइम वैरिएंट कार्डहोल्डर इस कार्ड पर सालाना रु.30,000 तक की कुल बचत कर सकते हैं। कार्डधारकों को लैंडमार्क रिवार्ड्स प्रोग्राम के लिए लॉयल्टी सदस्यता मिलेगी और वे इन कार्डों से खरीदारी करने पर एसबीआई कार्ड रिवॉर्ड प्लैटफॉर्म पर त्वरित रिवॉर्ड पॉइंट्स भी अर्जित कर सकते हैं और इस तरह अपने खर्च पर बेहतर वैल्यू पा सकते हैं। को-ब्रांड कार्ड्स के प्राइम वैरिएंट के कार्डधारक लाइफस्टाइल, होम सेंटर, मैक्स और स्पार पर प्रत्येक 100 रुपये के खर्च पर 15; डाइनिंग और मूवीज पर प्रत्येक 100 रुपये के खर्च पर 10 और अन्य खुदरा खरीदारी पर प्रत्‍येक 100 रुपये के खर्च पर 2 रिवॉर्ड पॉइंट्स अर्जित कर सकते हैं। एसबीआई कार्ड रिवॉर्ड पॉइंट्स को लैंडमार्क रिवार्ड्स में परिवर्तित किया जा सकता है और फिर भारत में लाइफस्टाइल, होम सेंटर, मैक्स, स्पार और अन्य लैंडमार्क ब्रांड्स में भुनाया जा सकता है। इससे  इन ब्रांड्स के लॉयल कस्‍टमर्स को लाभ मिलेगा। इन कार्ड्स पर ग्राहकों को उनकी लॉयल्टी के लिए विभिन्न खर्च-आधारित माइलस्टोन बेनेफिट्स और कार्ड के रिन्‍युअल (नवीकरण) पर बोनस रिवार्ड पॉइंट्स भी मिलता है। प्राइम वैरिएंट के ग्राहक खर्च का माइलस्टोन अचीव करने पर रु. 14,500 तक का बचत कर सकते हैं। ये कार्ड नामांकन के समय से ही मूल्य प्रदान करने लगते हैं, जैसा कि प्राइम वैरिएंट पर रु. 3000 के वेलकम बेनिफिट का प्रस्ताव है। कार्ड का नवीकरण कराकर रु.3000 के बराबर नवीकरण लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *