प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजिटिव, सभी मंत्री भी थे मौजूद

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बीते दिनों मध्य प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल एक पत्रकार की बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। पत्रकार की बेटी के कोरोना से संक्रमित होने की यह खबर इसलिए भी अहम है क्योंकि बतौर मुख्यमंत्री इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ समेत उनके सारे मंत्री शामिल थे। 

दरअसल, कमलनाथ ने 20 मार्च को अपने निवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को कवर करने के लिए कई पत्रकार पहुंचे थे, जिनमें एक पत्रकार वह भी शामिल था, जिसकी बेटी कोरोना से संक्रमित पाई गई है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि जितने भी लोग उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे, उन सबकी जांच हो सकती है और उन्हें क्वारंटाइन किया जा सकता है।

खबर है कि प्रशासन उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी मंत्रियों और पत्रकारों की लिस्ट बना रही है, ताकि उन सभी को क्वारंटाइन किया जा सके। हालांकि, अभी कमलनाथ ने खुद को क्वारंटाइन किया है या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और उन्होंने बीजेपी पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ शुरू से साजिश करने का आरोप लगाया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही उन्होंने इस्तीफे का ऐलान किया था जिसके बाद वह राज्यपाल से मिल अपना त्यागपत्र सौंपा था। इस दिन कांग्रेस नेता दिग्वविजय सिंह समेत कांग्रेस के मंत्री और कई सारे पत्रकार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *