मौलवी समेत 20-25 अज्ञात नमाजियों के खिलाफ मुकदमा

कोरोना संक्रमण के प्रकोप के बीच बुधवार को शहर की कई मस्जिदों में नमाजियों के आने पर रोक लगा दी गई। इस संबंध में मस्जिदों से दिन में ही एलान कर दिया गया। फिलहाल नमाजियों को घर पर ही नमाज अदा करने की सलाह दी जा रही है। शहर में बुधवार को मस्जिदों के इमाम लॉकडाउन के पक्ष में खड़े नजर आए।

 मस्जिदों से एलान किया गया कि घर से बाहर निकलें। ऐसे हालात में घर में नमाज अदा की जा सकती है। सभी मस्जिदों में नमाजियों के आने पर पाबंदी लगा दी गई। लोगों से अपील की गई है कि अजान केबाद नमाज घर पर ही नमाज अदा करें। मस्जिदों में केवल इमाम और मुअज्जिन ही नमाज अदा करेंगे। इस दौरान दोनों मस्जिद के भीतर ही रहेंगे।
मौलवी समेत 20-25 अज्ञात नमाजियों के खिलाफ मुकदमा
सत्तो वाली घाटी में लॉक डाउन के बावजूद बड़ी संख्या में नमाज अदा करने पर मौलवी समेत 20-25 लोगो के खिलाफ धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया हैं।बसंत विहार थाने के इंद्रा नगर चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ बुधवार शाम को सत्तो वाली घाटी पर गस्त पेर थे । इसी बीच सूचना मिली कि कुछ लोगों द्वारा भीड़ एकत्रित कर नमाज अदा कर रहे हैं। पुलिस के आने पर सभी नमाजी अलग- अलग गलियों में घुस गए। पुलिस ने कोरोना वायरस को लेकर लागू धारा 144 उल्लंघन करने के आरोप में मस्जिद के मौलवी अब्दुल मद और 20- 25 नमाजियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *