लॉकडाउन: घर के पास से युवती का अपहरण, खेत में ले जाकर किया रेप

लॉकडाउन के कड़ी सुरक्षा के बावजूद एक युवती का अपहरण कर रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हरियाणा के रेवाड़ी जिले में घर के पास घूम रही एक युवती का बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया और पांच किलोमीटर दूर गांव जाटूवास के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा सकी।

शहर के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती गुरुवार शाम को अपने अपने घर के पास घूम रही थी, तभी बाइक पर आए दो युवक उसे जबर्दस्ती उठाकर ले गए। जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। छानबीन के बाद पता चला कि युवती को दो युवक गांव जाटूवास के खेत के पास बने एक कुएं पर ले गए। वहां पर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसे इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

घर पहुंची युवती ने जब परिजनों को आपबीती सुनाई तो उन्होंने सेक्टर-3 पुलिस चौकी पर इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *