ब्वॉयज लॉकर रूम केस में खुलासा, रेप की चैट करने वाली निकली लड़की

सोशल मीडिया पर स्कूली छात्रों के बीच अश्लील चैट की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। साइबर सेल यूनिट का दावा है कि रेप वाली चैट ब्वायज लॉकर रूम का हिस्सा नहीं था। यह चैट एक नाबालिग लड़की ने लड़के के नाम से नकली प्रोफाइल बनाकर अपने दोस्त के साथ किया था।

डीसीपी अनेश राय ने बताया कि सोशल मीडिया पर ब्वॉयज लॉकर रूम नाम से जो भी अश्लील कमेंट व रेप वाली एक चैट की स्क्रीनशॉट वायरल हुई थी, वह दो नाबालिगों के बीच की चैट थी। इसमें एक नाबालिग लड़की अपने नाबालिग दोस्त से रेप करने जैसे अश्लील चैट इसलिए कर रही थी कि वह यह पता लगा सके कि इस लड़के का चरित्र कैसा है?

पुलिस ने दोनों से भी पूछताछ की: पुलिस ने इस खुलासे के बाद काल्पनिक नाम सिद्धार्थ के जरिए फेक प्रोफाइल बनाकर चैट करने वाली इस लड़की और उसके नाबालिग दोस्त दोनों से अलग-अलग पूछताछ की।

मोबाइल जांच के लिए भेजा : पुलिस ने चैट में इस्तेमाल मोबाइल फोन को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक रेप वाली चैट के बाद लड़के ने फिर चैट बंद कर दी थी।

पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या लड़के ने चैट बंद कर दिया था या फिर अपने बचाव में चैट को डिलीट कर दिया था। साइबर सेल के मुताबिक जब ब्वॉयज लॉकर रूम के सदस्यों की एक-एक कर जांच हुई तो यह पता चला कि रेप वाला यह वायरल चैट तो ग्रुप के सदस्यों का नहीं है, बल्कि यह किसी दो बाहरी शख्स के बीच का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *