टीवी की इन मशहूर एक्ट्रेस के पति हैं उनसे उम्र में काफी छोटे, जाने कौन-कौन हैं लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ टीवी के सितारे भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर होते हैं, ऐसे में फैंस भी अपने पसंदीदा टीवी एक्टर की लाइफ के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानना चाहते हैं. इसी कारण फिल्मी सितारों की ही तरह टीवी एक्टर्स की पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी हैं जिनके जीवन साथी उनसे उम्र में काफी छोटे हैं.

 

वैसे भी कहा जाता है कि जब किसी से प्यार हो जाता है तो उम्र मायने नहीं रखती और इस बात को टीवी की इन हसीनाओं ने भी साबित किया है. इसी के चलते आज की स्टोरी इन्हीं टीवी हसीनाओं के नाम.

 

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक- मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक कश्मीरा शाह से साल 2013 में शादी की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि कश्मीर, कृष्णा से उम्र में 11 साल बड़ी हैं.

 

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया- इंडिया की इकलौती फीमेल सुपरस्टार कॉमेडिन भारती सिंह ने साल 2017 में हर्ष लिम्बाचियायह से शादी कर अपना घर बसाया है. भारती सिंह अपने पति हर्ष से 3 साल बड़ी हैं.

 

माही विज और जय भानुशाली- टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है माही और जय की जोड़ी. लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी की थी. माही अपने पति जय भानुशाली 3 साल बड़ी हैं.

 

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने साल 2016 में सुयश राय से शादी की, दोनों एक साथ ‘बिग बॉस’ सीज़न 9 में भी दिखाई दे चुके हैं. आपको बता दें कि किश्वर, सुयश से 8 साल बड़ी हैं.

 

सनाया ईरानी और मोहित सहगल- सनाया और मोहित ने साल 2016 में सात फेरे लिए थे. सनाया अपने पति मोहित सहगल से उम्र में 2 साल बड़ी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *