BMC की कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने लगाई लगाम, कल फिर होगी सुनवाई

मुंबई। कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर रोक लगा दी है साथ ही कंगना की याचिका पर बीएमसी को कल तक जवाब दाखिल करने को कहा गया है। इस मामले पर कल दोपहर तीन बजे फिर से सुनवाई होगी।

कंगना रनौत का ऑफिस 2020 में ही जनवरी के महीने में बनकर तैयार हुआ है। इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपए हैं। जिसपर अचान ही बीएमसी के अधिकारियों ने एक नोटिस चिपका दिया साथ ही कंगना को इस नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया और 24 घंटे बीत जाने के बाद ही बीएमसी कर्मचारियों ने कंगना के ऑफिस में तोड़-फोड़ शुरू कर दी थी। इसी के खिलाफ कंगना रनौत ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

इससे पहले इस कार्रवाई से आहत होकर कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना वापस PoK से कर दी थी ।कंगना रनौत ने बीएमसी कर्मचारी की तोड़फोड़ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था,’मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार साबित होते हैं। यही कारण है कि मेरा मुंबई अब पीओके है’।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत एक-एक कर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई सबके सामने ला रही हैं। वहीं संजय राउत ने कंगना के बयानों पर पलटवार करते हुए मुंबई ना आने की चेतावनी दी थी। जिसपर रिएक्शन देते हुए कंगना ने मुंबई की तुलना Pok से कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *