महिंद्रा की इस धमाकेदार कार की हो रही नीलामी

नई दिल्लीः बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली महिंद्रा आय दिन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए गाड़ियों की लॉन्चिंग करती रहती है। महिंद्रा कंपनी की गाड़ियों को ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। ए अवतार में आई महिंद्रा थार 2020 को कंपनी ने 15 अगस्त को पेश किया था और 2 अक्टूबर को इसकी लॉन्चिंग होने जा रही है। इन शानदार एसयूवी के लिए फिलहाल ऑफिशल बुकिंग शुरू नहीं हुई है। हालांकि आपके पास नई महिंद्रा थार की पहली यूनिट को पाने का मौका है। दरअसल कंपनी ने पहली थार की नीलामी करने का फैसला किया है, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुका है। महिंद्रा ने बताया कि नीलामी से मिलने वाले रुपयों को कोविड-19 के लिए दान कर दिया जाएगा। नीलामी 24 से 27 सितंबर तक चलेगी।

– मिलेगी खास बैजिंग

पहली महिंद्रा थार एक स्पेशल एसयूवी होगी। आपको पांच वेरियंट और 6 कलर ऑप्शन में से चुनने का मौका मिलेगा। इसपर Thar #1 की स्पेशल बैजिंग दी होगी, जो इसे दूसरे मॉडल्स से अलग बनाएगी। इसके अलावा कार के डैशबोर्ड पर डेकोरेटिव प्लेट दी होगी, जिसपर सीरियल नंबर 1 लिखा होगा। साथ ही लैदरेट सीट्स मिलेंगी। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब महिंद्रा पहले वीकल को नीलाम कर रही है। इससे पहले Jawa मोटरसाइकिल का पहला बैच भी नीलामी करके धनराशि डोनेट कर दी गई थी।

– रजिस्ट्रेश का प्रोसेस जानें

– इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 19 सितंबर से ही शुरू हो गया है।

– यूजर्स https://auto.mahindra.com/events/all-new-thar-auction इस लिंक पर जाकर रजिस्टर कर सकते हैं।

– यहां नीलामी से जुड़ी जानकारी लिखी होगी, जिसे पढ़कर Register Now पर क्लिक करें।

– अब आपको अपना नाम, पता, ईमेल और फोन नंबर लिखकर Send OTP पर क्लिक करना होगा।

– ओटीपी डालने के बाद Submit कर दें। प्रतिभागियों को एक निश्चित अमाउंट भी डिपोजिट करना होगा।

– बिलकुल नया इंटीरियर

कार में एक्सटीरियर के अलावा इंटीरियर भी बिलकुल नया दिया गया है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम, रूफ माउंटेड स्पीकर्स, स्टिरिंग माउंटेड कंट्रोल, पावर विंडोज, Height अजस्टेड फ्रंट सीट और रिमोट फ्लिप की के साथ सेंट्रल लॉकिंग मिल जाती है। बाहर की तरफ 18 इंच के अलॉय वील्ज, LED टेललाइट, नया फ्रंट ग्रिल और नए बंपर मिलते हैं।

इस बार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी

नई थार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में आती हैं। इसमें 2.0 लीटर mStallion टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। पेट्रोल इंजन 187 bhp पावर और 380Nm टॉर्क और डीजल इंजन 130bhp और 320Nm टॉर्क जेनरेट करता है। खास बात है कि अब आपको 6 स्पीड मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *