हाथरस कांड: आरोपी से फोन पर बात को पीड़िता के भाई ने बताया झूठा, बोले- SIT को देंगे जवाब

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाथरस गैंगरेप कांड (Hathras Gangrape) में हाल में एसआईटी (SIT) ने एक बड़ा खुलासा किया था। जिसमें एसआईटी ने बताया था कि पीड़िता के भाई और आरोपी संदीप के फोन पर पिछले 6 महीने में 104 बार बात हुई है। इस आरोप पर जवाब देते हुए पीड़िता के भाई ने कहा है कि वह आरोपी से क्यों बात करेंगे ये सारे आरोप झूठे हैं। Hathras Case: SIT की जांच पूरी, CM योगी को आज सौंप सकती है अपनी रिपोर्ट

पीड़िता के भाई ने आरोपों को बताया झूठा
पीड़िता के भाई ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा है कि जिस नंबर की बात की जा रही है वह हमारा ही है। हम उसको कई सालों से इस्तेमाल कर रहे थे मगर मैं आरोपी से क्यों बात करुंगा। क्योंकि न वह मेरे परिवार का है नही मेरी जाति का। वह कहते हैं कि मुझे फोन रिकॉडिंग दिखाएं तो मालूम चल जाएगा।

हाथरस घटना: अभियुक्तों के वकील एपी सिंह का बड़ा आरोप, बोले- पीड़िता को उसके भाई ने ही मारा

एसआईटी को देंगे जवाब
आरोपी का कहना है कि हमारे परिवार में बस एक ही फोन है। हम उससे अगर किसी से बात करेंगे तो पता चल जाएगा। वह कहता है कि मैने किसी से बात नहीं की है। वह कहते हैं कि सारे आरोप झूठे हैं और हम इसका जवाब एसआईटी को देंगे।

राहुल गांधी ने हरियाणा में भी कृषि कानूनों पर मोदी सरकार को घेरा

फोन कॉल की दी थी जानकारी
गौरतलब है कि हाथरस कांड की जांच कर रही एसआईटी ने अभी हाल में बताया था कि उन्हें आरोपी संदीप के फोन से पीड़ित के फोन पर अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 फोन कॉल की जानकारी मिली है। जिसमें से 62 कॉल संदीप के फोन पर और 42 कॉल पीड़िता के भाई के फोन आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *