हाथरस की घटना से भाजपा का असली चेहरा उजागर : कांग्रेस

लखनऊ। कांग्रेस की महिला नेताओं ने बुधवार को हाथरस की घटना पर योगी सरकार के रवैये की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का असली चेहरा जनता के सामने ला दिया है।

यूपी कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और राज्यसभा की पूर्व सांसद रजनी पाटिल ने कहा, “बीजेपी नेता बेटियों और पीड़िता के बारे में जो बयान दे रहे हैं, वह दर्दनाक है।” खराब कानून-व्यवस्था और अपराधियों पर राजनीतिक संरक्षण के कारण यूपी में अपराध बढ़ रहे हैं। भाजपा के लोग बलात्कारियों के समर्थन में उतर आए हैं, जो बहुत ही शर्मनाक है। पूरी प्रशासनिक व्यवस्था आज पीड़ित के बजाय आरोपियों के पक्ष में आ गई है। राज्य का रावणराज आज आगे आया है। ”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस के पीड़ित परिवारों से मिलने गए, तो उन्हें धक्का दिया गया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। मुख्यमंत्री को समझना चाहिए कि जिन लोगों ने आपको आज सत्ता दी है, वही लोग कल आपको उलट देंगे।

महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और पूर्व सांसद सुष्मिता सेन ने कहा कि हाथरस की घटना को लेकर यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जो हलफनामा दायर किया है, वह झूठ है। अजीब तरह से, नोटिस जारी होने से पहले ही, सरकार ने 136 पन्नों का हलफनामा दायर किया, बलात्कार के शिकार हाथरस के न्याय को न्याय दिया जाना चाहिए, पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए नहीं बल्कि योगी सरकार को कैसे बचाया जाए। जो किया गया वह सफेद झूठ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *