Bihar Elections 2020: कार्यकर्ताओं संग मंच से गिरे लालू के समधी, विडियो हुआ वायरल

अमिताभ ओझा, पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी घमासान जोरों पर है। तमाम पार्टियों के नेता वोटरों को रिझाने में जुटे हैं। इन सबके बीच बिहार से एक से बढ़कर एक चुनावी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है। इसी कड़ी में लालू यादव के समधी चंद्रिया राय की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लालू के समधी मंच पर ही धड़ाम हो गए।

पूरा मामला सोनपुर के परसा विधानसभा क्षेत्र की है। यहां लालू यादव के समधी और जेडीयू उम्मीदवार चंद्रिका राय की चुनावी सभा के दौरान मंच टूट गया। इस दौरान पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को हल्की चोटें भी आई है। आपको बता दें कि सोनपुर की परसा विधानसभा क्षेत्र से चंद्रिका राय जेडीयू प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।बताया जा रहा है मंच पर मौजूद नेताओं को माला पहनाने के लिए लोगों की भीड़ चढ़ गई और मंच लोगों का भार नहीं सह सका। नामांकन के दौरान बढ़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। सभा के दौरान मंच पर चंद्रिका राय के साथ बीजेपी नेता राजीव प्रताप रुडी, स्थानीय विधायक और एनडीए के कई नेता मौजूद थे।

राजीव प्रताप रुडी के भाषण देने के बाद चंद्रिका राय को बोलना था। तभी उन्हें कई लोग उन्हें माला पहनाने लगे। माला पहनाने की होड़ में एक साथ मंच पर इतने लोग चढ़ गए कि वह भरभरा कर गिर गया। मंच के साथ प्रत्याशी चंद्रिका राय और दूसरे नेता जमीन पर आ गिरे। हालांकि इस दौरान किसी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई और कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए।

ये घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है। उस दिन नामांकन करने के बाद JDU प्रत्याशी चंद्रिका राय का सोनपुर के मेला ग्राउंड में चुनावी सभा आयोजित किया गया था। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी भी शामिल हुए थे, लेकिन मंच टूटने से पहले राजीव प्रताप रूडी चले गए। उसके बाद अचानक मंच टूट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *