आर्मी जवान के परिजनों को बदमाशों ने पीटा, घर में घुसकर महिलाओं को डंडे से मारा, वीडियो वायरल

DESK : देश की रक्षा के लिए बॉर्डर पर तैनात और अपनी जान निछावर करने वाले जवान के अपने ही घरवाले सुशासन के राज्य में असुरक्षित है. जवान देश की रक्षा करने में डटा और यहां उसके घरवाले पर ही हमले हो रहे हैं.

मामला बेगूसराय के वीरपुर थाना इलाके की है, जहां दबंगों ने घर में घुसकर दो महिलाओं की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसका किसी ने वीडियो बना लिया है. वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि महिलाएं रहम की भीख मांगती रही पर दबंगों पर इसका कोई असर नहीं हुआ. जिस तरीके से दबंगों ने दो महिलाओं की बेरहमी से पिटाई की उसे देखकर रोंगटे खड़े हो रहे हैं. महिलाओं की लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पिटाई की गई है.

जवान के पिता ने बताया कि उनका बेटा जितेंद्र आर्मी में है और 6 दिसबंर को उसकी शादी होनी है. घर में शादी की तैयारी चल रही थी और रिश्तेदारों को रहने के लिए शेड बनाया जा रहा था. इसी को लेकर पड़ोस के रहने वाले लोगों ने आपत्ती जताई और निर्माण पर रोक लगा दी. जिसके बाद घर के लोग वीरपुर पुलिस थाने में शिकायत करने पहुचें. इसी दौरान उनकी पत्नी और उनके भाई की पत्नी को घर में अकेला पाकर दबंग घुस गए और दोनों की जमकर पिटाई कर दी. गंभीर रुप से घायल जवान की मां और चाची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. पिटाई करने के बाद दबंगों ने घर में रखा 15 हजार रुपया और सोना चांदी के जेवर लेकर भाग गए. फिलहाल पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *