सूर्यकुमार यादव ने शेयर किया टॉप सीक्रेट कैसे करते हैं मैच की तैयारी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस को मंगलवार को अपना दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेलना है। मुंबई इंडियंस को अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, वहीं केकेआर ने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 रनों से जीत दर्ज की। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस पांच आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है।

KKR की 100वीं जीत पर शाहरुख खान ने इन खिलाड़ियों को दिया क्रेडिट केकेआर के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव ने बताया है कि किस तरह से वह किसी मैच के लिए तैयारी करते हैं और उनकी शानदार बल्लेबाजी के पीछे क्या है उनका टॉप सीक्रेट है। सूर्यकुमार ने बताया कि मैच से पहले का रूटीन वह फॉलो करते हैं और ज्यादा कुछ सोचते नहीं हैं। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैच से पहले अगर आप अच्छे स्पेस और अच्छे जोन में होते हैं, तो और किसी चीज से फर्क नहीं पड़ता है।

IPL 2021 Point Table: KKR ने RCB को छोड़ा पीछे, CSK आखिरी पायदान पसूर्यकुमार यादव इस सीजन के पहले मैच में 23 गेंद पर 31 रनों की पारी खेली थी। पिछले सीजन में उन्होंने 15 पारियों में 40 की औसत और 145 के स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए थे और मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। 2019 आईपीएल में उन्होंने 15 पारियों में 424 रन बनाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *