भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल पर फायर झोंकने के मामले में तीन पर केस

पुलिस ने भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल और पूर्व बीडीसी सदस्य पर फायर झोंकने के मामले में नामजद एक आरोपी समेत तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। घटना के 12 घंटे बीत जाने के बाद मुख्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कोतवाली में दी तहरीर में रामकोट नंबर छह गदरपुर निवासी नरेंद्र कुमार छाबड़ा ने बताया कि वह शनिवार की रात कार से घर जा रहे थे। इसी बीच, एलायंस कॉलोनी के गेट के पास तरन सिंह निवासी सामिया कॉलोनी रुद्रपुर अपने दो साथियों के साथ कार से आया और उसकी कार के आगे अपनी कार रोक दी। आरोप है कि कार चालक ने जबरन उनकी कार को टक्कर मारी।

इसके बाद तरन सिंह ने गालीगलौज शुरू कर दी। कार से उतरने के बाद उसने अपनी पिस्टल की बट से कार का शीशा तोड़कर बट से उनके सिर पर भी वार किया। हंगामा बढ़ने पर मौके पर पहुंचे विधायक राजकुमार ठुकराल ने आरोपियों को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने विधायक पर ही फायर झोंक दिया। छाबड़ा ने बताया कि फायरिंग के दौरान सिर पर छर्रे लगने से वह (छाबड़ा) जख्मी हो गए और उनका जिला अस्पताल में इलाज किया गया।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि नरेंद्र की तहरीर के आधार पर आरोपी तरन सिंह और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना एसएसआई रमेश चंद्र तिवारी को सौंपी गई है। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *