प्रेम नगर में दोस्तों ने किया युवक का कत्ल

प्रेम नगर इलाके में बुधवार रात जन्मदिन की पार्टी में शराब पीने के बाद हुए विवाद में दोस्तों ने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी, जबकि उसके चचेरे भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने हत्या और हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। दो नाबालिग समेत चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मृतक की शिनाख्त डी ब्लॉक निवासी नई दिल्ली, प्रेमनगर निवासी वीरेंद्र (23) के रूप में हुई है। चचेरे भाई की पहचान नितिन (22) के रूप में हुई। वीरेंद्र पेशे से पलंबर था और नितिन अपने पिता वीर बहादुर सिंह की सिलाई मशीन की मरम्मत करने में मदद करता है। बुधवार रात करीब सात बजे नितिन वीरेंद्र के साथ दोस्त दिवाकर और राजेश की ओर से दी गई जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए एन ब्लॉक गली नाग मंदिर प्रेम नगर गया था। वहां दिवाकर और राजेश के अन्य दोस्त मौजूद थे।

सभी ने पार्टी के दौरान शराब का सेवन किया। इस दौरान वीरेंद्र का किसी बात को लेकर अन्य लोगों से कहासुनी हो गई। बात हाथापाई पर पहुंच गई। इस दौरान आरोपियों ने वीरेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया। अपने भाई पर हो रहे हमले में बीच-बचाव करने के दौरान आरोपियों ने नितिन पर भी चाकू से हमलाकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया।

रात करीब साढ़े नौ बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। नितिन के बयान पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। उसके मुताबिक वारदात में विवेक , गोविंदा, पिंटू, जितेंद्र और राजेश के अलावा दो नाबालिग शामिल थे। पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर उनके निशानदेही पर अन्य आरोपियों की धरपकड़ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *