सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। जिस बिल्डिंग में आतंकी छिपे हैं, उसकी तलाशी ली जा रही है। उधर, श्रीनगर-जम्म हाईवे पर यातायात रोक दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले के काजीगुंड में जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर गुरुवार दोपहर बाद आतंकियों ने बीएसएफ के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग की। हमले के बाद जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान हमलावर आतंकी भागकर एक दुकान के गोदाम में छिप गए और वहां से भी सुरक्षाबलों पर फायरिंग की।

अंधाधुंध गोलीबारी में एक सीआरपीएफ जवान, एक सेना का जवान और दो नागरिकों को गोलियां लगीं। सभी घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। पुलिस ने बताया कि जम्मू से श्रीनगर जा रहा काफिला जैसे ही काजीगुंड इलाके के मलपोरा में पहुंचा तो पहले से घात लगाए आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग के बाद काफिले में शामिल जवानों ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू की। इस दौरान आतंकी मौके से भाग निकले। जवानों ने पीछा किया तो आतंकी एक दुकान के गोदाम में घुस गए।

सुरक्षाबलों ने उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वे तैयार नहीं हुए। उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग जारी रखी। जवानों की जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *