आप ने उत्तराखंड में 10 विधानसभा प्रभारियों की जारी की लिस्ट

यूपी और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियों तेज हो गई हैं। आम आदमी पार्टी इस बार भी मिशन 2022 में दांव आजमाएगी, इसको लेकर पार्टी ने अभी से रणनीति भी बनानी शुरू कर दी है। संगठन के विस्तार को लेकर आप ने 10 विधानसभाओं के लिए प्रभारियों की लिस्ट भी तैयार कर ली है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि यूपी की 10 विधानसभाओं के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए गए हैं, ताकि संगठन और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर बेहतर काम हो सके।

दिनेश मोहनिया ने बताया कि विधानसभा प्रभारियों की जारी इस लिस्ट में चार गढ़वाल और छह कुमांऊ की विधानसभाओं में प्रभारी बनाए गए हैं। गढ़वाल की चार विधानसभाओं में केदारनाथ से सुमंत तिवारी, चौबट्टा खाल से दिग्गमोहन नेगी, पौडी से मनोहर लाल पहाडी,भेल रानीपुर हरिद्वार से प्रशांत राय शामिल हैं जबकि कुमाऊं की 6 विधानसभाओं में बागेश्वर से बसंत कुंमार, अल्मोडा से अमित जोशी,रामनगर से शिशुपाल रावत,काशीपुर से दीपक बाली,खटीमा से एस एस कलेर, और सितारगंज से अजय जयसवाल को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।

आप प्रभारी ने आगे कहा कि, पार्टी बड़ी तेजी से संगठन विस्तार कर रही है, प्रदेश में सभी वर्गों के लोग आप की नीतियों और काम की राजनीति से प्रभावित होकर लगातार आप परिवार का हिस्सा बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि, अब प्रदेश में लोग कांग्रेस बीजेपी से ऊब चुके हैं और तीसरे विकल्प के रुप में आप पार्टी पर लोगों का भरोसा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *