स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, संचालक सहित 16 गिरफ्तार

देहरादून में राजपुर रोड पर स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुुए पुलिस और एंटी ट्रैफिकिंग सेल ने दो स्पा सेंटर संचालकों, कर्मचारियों सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके पर पुलिस ने दोनों स्पा सेंटरों में बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद की है। सभी 16 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि दून में चल रहे स्पा सेंटरों में अवैध गतिविधियों के संचालन की लगातार शिकायत मिल रही हैं। एसएसपी के निर्देश पर रविवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के साथ पुलिस की टीम ने राजपुर रोड स्थित सिटी सेंटर कॉम्प्लेक्स में व्हाइट लोटस स्पा और एंजल स्पा पर छापा मारा। एंजेल स्पा के 4 कमरों से  4 महिला व 5 पुरुष और व्हाइट लोटस स्पा से 2 पुरुष व 2 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले।

मौके पर दोनों स्पा सेंटरों से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। एसपी सिटी ने बताया कि पूछताछ पर पकड़ी गई  6 महिलाओं ने बताया कि वह सभी स्पा में स्पा संचालक राजा कुरैशी व उसकी पत्नी फ़रहा कुरैशी व उमेर राही के प्रलोभन देने पर देह व्यापार का कार्य करती हैं। इस कार्य के बदले मिलने वाले पैसे में से एक तय राशि उक्त स्पा स्वामियों को दी जाती है। वहीं पकड़े गए 7 लड़कों ने बताया कि स्पा में मसाज के बीच में लड़कियों द्वारा अनैतिक कार्यों के लिए प्रलोभन दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *