हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बनाकर लूट, डेढ़ घंटे तक घर में रहे बदमाश

हरिद्वार के पथरी में शेरपुर गांव में मंगलवार की रात को नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर परिवार के लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाश आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश परिवार के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर गए।

पथरी थाना क्षेत्र के गांव शेरपुर में गांव के किनारे पर रवि कुमार का मकान है। रात रवि के परिवार के सभी लोग सोए हुए थे। रात करीब दो बजे खेतों के रास्ते से बदमाश उसके घर में घुसे और परिजनों को बंधक बना लिया। इसके साथ ही बदमाशों ने परिजनों के मोबाइल फोन भी छीन लिए।

पीड़ित परिवार के मुताबिक बदमाश 4250 रुपये की नकदी और घर के बक्से में रखे आभूषण लूटकर ले गए। बदमाशों ने जाते हुए परिजनों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके साथ ही शोर मचाने पर जाने से मारने की धमकी भी। बदमाशों के जाने के बाद परिजनों ने शोर मचाया। शोर-शराबे की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे और कमरे में बंद लोगों को मुक्त कराया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से बदमाशों के बारे में जानकारी ली। पथरी थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *