मुख्यमंत्री धामी ने की श्रीनगर को नगर निगम बनाने की घोषणा

श्रीनगर से चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री ने पौड़ी जिले के लिए घोषणाओं की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि नगर पालिका श्रीनगर को नगर निगम बनाया जाएगा। सीएम ने कहा कि उन्हें कई विकास योजनाओं की घोषणा करनी है, लेकिन विधायकों के अनुरोध पर वे उनके विधानसभा क्षेत्रों में जाकर यह घोषणाएं करेंगे। सभी घोषणाओं पर जल्द होगी कार्रवाई और तत्काल शासनादेश जारी होंगे।

शुक्रवार को श्रीनगर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के स्वागत में जन आशीर्वाद रैली का आयोजन किया गया। श्रीकोट से श्रीनगर तक खुले वाहन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, डॉ. हरक सिंह रावत, डॉ. धन सिंह रावत और विधायकों के साथ मुख्यमंत्री रामलीला मैदान पहुंचे। मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा। जो समस्या जिस अधिकारी के स्तर की है, वह उसी स्तर पर हल हो जानी चाहिए। ऐसा नहीं हुआ तो अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जाएगी।

सीएम ने कहा कि 15 अगस्त से रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। विरोधी कह रहे हैं कि सरकार केवल घोषणा कर रही है, पैसा तो है नहीं जबकि ऐसा नहीं है। साढ़े चार साल में सरकार ने जो घोषणाएं की हैं, सभी का जीओ जारी हो रहा है। वे चाहते हैं कि चारधाम यात्रा शुरू हो, लेकिन मामला न्यायालय में विचाराधीन है। इसकी मजबूत पैरवी कर जल्द से जल्द रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा। जन आशीर्वाद रैली के बाद मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कमलेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *