कश्मीर में नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में पाक एजेंट

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करते हुए कहा कि पाकिस्तान और उनके एजेंट कश्मीर घाटी में मौजूदा शांति को बाधित करने के लिए सोशल मीडिया पर अपने दुभार्वनापूर्ण मंसूबों का प्रचार कर रहे हैं। दिलबाग सिंह ने कहा कि शांति बनाए रखने में लोगों के सहयोग और समर्थन के कारण जम्मू-कश्मीर में स्थिति कुल मिलाकर शांतिपूर्ण और पूरी तरह नियंत्रण में है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि डीजीपी ने आज उत्तरी कश्मीर रेंज के बारामूला, सोपोर कस्बों और दक्षिण कश्मीर रेंज के अनंतनाग और पुलवामा का दौरा किया।

उन्होंने अधिकारियों की संयुक्त बैठकों की अध्यक्षता की, जिसमें उन्होंने इन जिलों में जवानों की सामान्य सुरक्षा परिदृश्य, तैनाती और कल्याण उपायों का जायजा लिया। अपने दौरे के दौरान डीजीपी ने अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ पुराने और मुख्य शहर बारामूला, सोपोर, अनंतनाग और पुलवामा का दौरा किया। सिंह के साथ कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के आईजी दीपक रतन भी थे।

डीजीपी ने संयुक्त अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए सतर्कता बरतने पर जोर देते हुए कहा कि किसी भी तरह की अशांति पैदा करने के लिए किसी भी शांति विरोधी तत्व को जगह नहीं दी जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *