भाजपा विधायक विनोद चमोली ने दी सचिवालय पर धरना देने की चेतावनी

देहरादून में टूटी सड़क और नाले का सुधारीकरण कार्य न होने पर रविवार को नाराजगी जताते हुए ऋषि विहार व इंद्रा एन्क्लेव से बड़ी संख्या में लोग धर्मपुर विधायक विनोद चमोली के आवास पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों की इस बात को लेकर विधायक से कहासुनी भी हो गई। विधायक ने कहा कि इसे लेकर लगभग सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं। जल्द इसका शासनादेश जारी किए जाने के लिए उनकी अधिकारियों से वार्ता भी हुई है। विधायक ने कहा कि 15 दिन के भीतर शासनादेश नहीं हुआ तो जनता की समस्या देखते हुए वह खुद क्षेत्रवासियों के साथ सचिवालय पर धरना देने को मजबूर होंगे। इस पर क्षेत्रवासी शांत हुए और विधायक के समर्थन में नारेबाजी भी की।

धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आईटीबीपी गेट से ऋषि विहार तक नाले और सड़क को ठीक करने का कार्य किया जाना है। जर्जर सड़क और नाला खुला होने के कारण वहां आए दिन वाहन सवार और पैदल लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। लंबे समय से इस कार्य को शुरू किए जाने के लिए मांग चल रही है। रविवार को ऋषि विहार इंद्रा एन्क्लेव आवासीय समिति से जुड़े लोगों ने स्थानीय भाजपा विधायक विनोद चमोली से इस संबंध में मिलने का समय मांगा।

एक बस और अन्य निजी वाहनों में भरकर लगभग 250 से अधिक लोग विधायक विनोद चमोली के ओल्ड नेहरू कॉलोनी स्थित निजी आवास पर पहुंचे। जहां लोगों ने कहा कि सड़क और नाले का निर्माण न होने से परेशानी हो रही है। इस बीच कुछ लोगों ने विधायक पर मामले में सख्त कदम न उठाने के आरोप लगा दिए। जिस पर विधायक और कुछ लोगों में तीखी बहस हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *