नगदी से भरे बैग पर बच्ची ने किया हाथ साफ

देहरादून। हरिद्वार रोड स्थित एक वेडिंग से सगाई समारोह के दौरान एक लड़की नगदी और गहनों से भरा बैग लेकर चंपत हो गई। काफी खोजबीन के बाद भी लड़की का कोई सुराग नहीं लगा तो लड़के पक्ष के लोगों ने जोगीवाला चौकी पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने कहा कि आसपास के लोगों से लड़की के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

दरअसल, पौड़ी गढ़वाल से एक परिवार अपने बेटे की सगाई के लिए देहरादून आया था। सगाई का कार्यक्रम सारथी वेडिंग प्वाइंट में था। दिन में वह कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और थोड़ी देर बाद सगाई की रस्म शुरू हुई। इस दौरान वहां दोनों पक्षों से बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। सगाई की रस्म के दौरान अचानक लड़के की मां शुभा कपरवाल का बैग गायब हो गया। उन्होंने आसपास ढूंढा, लेकिन बैग नहीं मिला। इसके बाद सगाई के दौरान कार्यक्रम को मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहे लोगों ने रिकॉर्डिंग फुटेज चेक की तो एक बच्ची बैग लेकर जाती दिखाई दी। रिश्तेदारों से पूछताछ हुई तो कोई भी उस बच्ची को नहीं पहचान सका।

वहीं जोगीवाला चौकी इंचार्ज सचिन पुंडीर ने बताया कि बच्ची को दोनों पक्षों के लोग नहीं पहचानते हैं। लिहाजा आसपास के लोगों से उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि बच्ची वेडिंग प्वाइंट से निकलने के बाद किस ओर गई। परिवार के मुताबिक चोरी हुए बैग में 40 हजार रुपये नकद और करीब एक लाख रुपये के जेवरात थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *