प्रेमनगर में देर रात हुए गोलीकांड में घायल युवक की मौत, हंगामा

देहरादून में प्रेमनगर में शुक्रवार रात गोलीबारी की घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत होगई। मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने सैकड़ों लोगों के साथ प्रेमनगर थाने पर पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। देर शाम दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद परिजन शांत हुए।

दरअसल, शुक्रवार देर रात राहुल पुत्र माधव उसका मौसेरा भाई सागर पुत्र बाबूलाल निवासी सीबी क्वार्टर झुग्गी मेरठ व एक अन्य युवक पुराना पोस्ट ऑफिस मोहल्ला स्थित ग्राउंड में बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार युवक वहां पहुंचे उसमें से एक युवक मनजीत गोलिया जाट नाम के युवक ने राहुल को अपने पास बुलाकर उस पर तीन फायर कर दिए और वहां से फरार हो गए। गोली लगने से राहुल घायल हो गया। जिसे दून अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत से गुस्साए परिजन शनिवार सुबह प्रेमनगर थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

मौके पर कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, प्रदेश सचिव सन्नी कुमार, आदित्य चौहान, राजीव पुंज सहित बड़ी संख्या में वहां परिजनों के समर्थन में लोग पहुंच गए। इसके बाद हंगामा और बढ़ गया। हंगामा बढ़ता देेख वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इसके परिजनों ने रोड जाम करने की भी कोशिश की, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर किसी तरह से मनाया।

परिजनों का आरोप था कि उनके पुत्र ने मरने से पहले आरोपियों के नाम पुलिस को बताए थे, लेकिन इसके बाद भी पुलिस न तो आरोपियों को गिरफ्तार कर पाई और न ही उनके परिजनों आदि को पूछताछ के लिए लाई। करीब दो बजे सीओ प्रेमनगर दीपक सिंह ने थाना पहुंचकर परिजनों को आश्वासन दिया कि शाम तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *