जंगल में फोटो क्लिक करने लगा तो सामने आ गया तेंदुआ

ऋषिकेश से चीला होते हुए अपने घर बिजनौर जा रहे युवक को जंगल में सेल्फी लेना भारी पड़ गया। सेल्फी लेते समय युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया। जिसके बाद दो दिन तक वह नीलधारा और गंगा की मुख्य धारा के बीच जंगल में फंसा रहा। युवक को सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी ने शनिवार को जल पुलिस की मदद से रेस्क्यू किया।

यूपी के बिजनौर क्षेत्र के नागल सोती के गांव हरचंदपुर निवासी अनुराग ऋषिकेश में गुब्बारों के डेकोरेशन का काम करता है। गुरुवार को वह बाइक से चीला रोड होते हुए अपने घर जा रहा था। बताया जाता है कि चीला पहुंचने पर अनुराग सेल्फी ले रहा था। इस बीच तेंदुए ने हमला करने की कोशिश की तो वह जंगल की तरफ भाग गया और इसके बाद गंगा में कूद गया। उसका मोबाइल भी पानी में गिर गया। इसके बाद वह दो दिन तक गंगा की मुख्य धारा व नीलगंगा के बीच शदाणी घाट के पास फंसा रहा।

घूम रहे कुछ लोगों ने पुलिस की सूचना दी
युवक ने सूखी लकड़ी एकत्र की और आग जलाई। जंगल से धुआं उठता देखकर घाट पर घूम रहे कुछ लोगों ने सप्तऋषि पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन रावत को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर प्रवीण रावत अपनी टीम के साथ शदाणी घाट पर पहुंचे और जल पुलिस के साथ राफ्ट से गंगा की मुख्य धारा को पार कर नीलधारा पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *