बिहार: Vaccine लगने के कुछ ही मिनट में गई महिला की जान

औरंगाबाद (बिहार): बिहार के औरंगाबाद जिला सदर अस्पताल में कोविड-19 (Corona Vaccine) वैक्सीन लगने के बाद महिला की मौत हो गई. महिला घर पहुँचने से पहले ही रास्ते में बेहोश हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा और चिकित्सकों पर हमला कर दिया. जान बचाने के लिए चिकित्सक मौके से भाग गए.

बिहार के औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना अंतर्गत भदुआ निवासी जीतेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी रिंकू देवी टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद जब घर के लिए निकलीं तो रास्ते में ही बेहोश हो गईं. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया. इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर विकास कुमार और डॉक्टर अमृत कुमार के साथ मारपीट की. दोनों डॉक्टरों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया.

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मृत्यु के सही कारणों का पता चल पाएगा. चिकित्सकों ने परिजनों द्वारा पिटाई किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *