कपल के लिए शाही अंदाज में डिजाइन किया गया मंडप

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तारीख जैसे -जैसे नजदीक आ रही है, वैसे -वैसे तैयारियां जोर पकड़ती जा रही है। शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा को सजाया जा रहा है। तैयारी के तहत होटल के बाहर कई शामियाना लगाए जा रहे हैं। लेकिन एक चीज जिसके बारे में जानने के लिए सभी काफी उत्साहित है, वह है कटरीना और विक्की के लिए बनाया जा रहा शाही मंडप। जानकारी के मुताबिक यह कपल शादी अपनी शादी से पहले और बाद में होने वाले सभी समारोह के लिए रंग पैलेट का चुनाव सावधानी से कर रहा है, जिसके बाद अब बारी है मंडप की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिस मंडप में कटरीना कैफ और विक्की कौशल सात लेंगे, उसे खास तौर पर शाही अंदाज में डिजाइन किया गया है। कथित तौर पर, यह एक आकर्षक मंडप है, जो पूरी तरह से कांच से बना है। साथ ही होटल के बाहर कई शामियाना (तंबू) लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा मुंबई से भी कुछ टेंट खास मंगवाए गए हैं, जिन्हें होटल के अंदर लगाया जाएगा। होटल के बाहर मुख्य सड़क पर वीआईपी गेस्ट की आवाजाही को ध्यान में रखते हुए बैरिकेडिंग की व्यवस्था भी की गई है।

जानकारी के मुताबिक शादी में कुल 120 मेहमान शामिल होंगे। इन्हें सुरक्षा कारणों से सीक्रेट कोड भी दिए जाएंगे। मेहमानों को यह कोड मिलने के बाद ही शादी में एंट्री दी जाएगी। इसके अलावा मेहमान किसी भी परिस्थिति में कोई भी फोटो या वीडियो नहीं ले पाएंगे। साथ ही सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं। इलाके की सुरक्षा के लिए निजी बाउंसर्स के अलावा पुलिस भी तैनात की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *