खुलेगा उड़ीसा की युवती की मौत का राज, पुलिस को मिल जाएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

उड़ीसा की युवती की मौत के राज से जल्द पर्दा उठ सकता है। रविवार को युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को मिल जाएगी। वहीं पुलिस के हाथ युवती के पति तक भी पहुंच गए हैं।

बीते गुरुवार को आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के कृष्णानगर तिराहे पर झाड़ियों में उड़ीसा की 28 वर्षीय युवती का शव मिला था। मौके पर युवती के बैग से बरामद हुए ट्रेन के टिकट और फोन नंबर से पुलिस शव की पहचान करने में कामयाब रही। मृत युवती आरती भुई के पिता रविंद्र भुई ने पुलिस को बताया था कि दो साल पहले उनकी बेटी प्रेम विवाह के बाद घर छोड़ कर चली गई थी।

वह हरिद्वार के सिडकुल की किसी फैक्टरी में काम रही थी। वह सिडकुल स्थित रावली महदूद में रहती थी। उन्होंने बताया कि कभी-कभी उनकी बेटी से फोन पर बात होती थी। शुक्रवार को एक पुलिस टीम युवती के पति के बारे में जानकारी जुटाने हरिद्वार के सिडकुल स्थित फैक्टरी और किराये के मकान में गई। यहां पुलिस को जानकारी मिली कि युवती पिछले चार महीने से रावली महदूद में अपने पति के साथ किराये के मकान में रह रही थी। पड़ोसियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि अभी हाल में युवती का पति अचानक कहीं चला गया था। इसके बाद से युवती काफी परेशान नजर आ रही थी। इसके बाद अचानक युवती गायब हो गई। पड़ोसियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस युवती के पति तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि युवती का पति पहले से शादीशुदा है। मृत युवती के पति को पूछताछ के लिए ऋषिकेश कोतवाली लाया जा रहा है। आज युवती के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ जाएगी। ऐसे में पुलिस युवती के मौत के कारणों का खुलासा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *