अब BJP ने लगाया जोर, घर-घर पर्चा बांटेंगे खुद नड्डा; शाह ने भी संभाला मोर्चा

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेतृत्व ने अधिकांश विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार तय करने के बाद एक बार फिर प्रचार अभियान में अपनी सक्रिय भागीदारी तेज कर दी है। पहले फेज की वोटिंग से पहले पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ गृह मंत्री और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उत्तर प्रदेश में प्रचार अभियान को गति देंगे। इस कड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा के चुनाव अभियान के प्रभारी बनाए गए शाह आज मेरठ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी अभियान को धार देने की रणनीति बनाएंगे।

शाह उत्तर प्रदेश में पार्टी के स्टार प्रचारक भी हैं। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर 300 सीट पर जीत का दावा कर रही भाजपा को आगामी चुनाव में भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपना पिछला प्रदर्शन दोहराने की चुनौती बरकरार है। उनके अलावा नड्डा भी आज आगरा और बरेली में संगठन की बैठकें कर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को वर्चुअल प्रचार अभियान की रणनीति से अवगत कराएंगे। वह आगरा में राउली महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *